सुधीर श्रीवास्तव को मिला -साहित्य गौरव सम्मान 2021


“कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल”
के तत्वावधान में देश के सबसे बड़े वर्चुअल कवि सम्मेलन ‘कोंच काव्य कुंभ’ में अपनी सुंदर प्रस्तुति एवं 27.09.2021को एपिसोड 6 के शानदार संचालन के लिए उत्तर प्रदेश के गोंडा शहर के जाने-माने कवि/साहित्यकार आ. सुधीर श्रीवास्तव को “साहित्य गौरव सम्मान 2021” प्रदान कर सम्मानित किया गया।
गौरतलब है कि जाने-माने साहित्यकार आ.पारस मणि अग्रवाल जी के संयोजन, प्रभारी आ.भास्कर सिंह माणिक जी व महाप्रभारी आ.चंद प्रकाश गुप्त चंद्र जी के सहयोग से वर्तमान में देश का सबसे बड़ा वर्चुअल कवि सम्मेलन कोंच काव्य कुंभ गतिमान है। इस सम्मेलन में देश/विदेश के 300 शहरों से 1100 साहित्यकार अपनी सुंदर प्रस्तुतियां देकर इस काव्य कुंभ को सफल बनाएंगे। इस काव्य कुंभ में एक से एक वरिष्ठ साहित्यकार ही नहीं नवांकुर भी अपनी काव्य रचनाओं के पुष्प अर्पित कर रहें है एवं इस महायज्ञ में अपनी काव्य आहुति दे रहे हैं।
निश्चय ही यह वर्चुअल कवि सम्मेलन हिंदी साहित्य के इतिहास में अपनी विशिष्ट पहचान स्थापित करेगा। कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल संस्था के इस आयोजन को देश ही नहीं विदेश से भी सराहना , समर्थन रहा है।
आयोजन को अपना सहयोग दे रहे आ. सुधीर श्रीवास्तव जी ने उक्त आयोजन में सभी से सहयोग की अपील की है।
ज्ञातव्य है कि श्री श्रीवास्तव और महाराष्ट्र की वरिष्ठ कवयित्री आ.वीणा आडवाणी जी आयोजन को लगातार सहयोग कर रहे हैं।
अनेक साहित्यिक, सामाजिक संगठनों, कवियों, साहित्यकारों ने श्री सुधीर को बधाइयाँ देते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है और आयोजन की सफलता की कामना की है।

Leave a Comment